विहार\ सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड मामले में अभी तक राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन ही आरोपों के घेरे में थे लेकिन अब इसके छींटें बिहार सरकार में मंत्री लालू यादव के दोनों बेटों तक भी पहुंच गए हैं।

कुछ दिन पूर्व ही बिहार सरकार में स्वास्‍थ्य मंत्री तेज प्रताप के साथ हत्याकांड में आरोपी बनाए गए शार्प शूटर मोहम्मद कैफ की तस्वीरें मीडिया में वायरल हुई ‌थी, इस मुद्दे पर सरकार और पार्टी जैसे तैसे अपना पिंड छुड़ाने की कोशिश कर ही रही थी कि अब एक और आरोपी के साथ तेज प्रताप और तेजस्वी की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार पत्रकार हत्याकांड के एक अन्य आरोपी जावेद भाठ के साथ तेज प्रताप और तेजस्वी की तस्वीरें सोमवार को बहुत तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हुईं। मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम ने बीते दिनों सीवान में भाठ के घर पर भी उसकी तलाश में छापामारी की ‌थी। हत्याकांड में भाठ के साथ जिम्मी नाम का एक और आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। जबकि फरार चल रहे अन्य दो आरोपियों मोहम्मद कैफ और सोनू ने कुछ दिनों पहले समर्पण कर दिया था।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही तेज प्रताप के साथ मोहम्मद कैफ की तस्वीर मीडिया में आई थी। हालांकि तेज प्रताप ने उसके साथ किसी तरह के संबंध होने की बात से साफ इंकार किया था।

लेकिन उन्‍हें तब झटका लगा जब मामले की सुनवाई कर रहे सुप्रीम कोर्ट ने हत्याकांड के अन्य आरोपी मोहम्मद शहाबुद्दीन के साथ ही तेज प्रताप को नोटिस जारी कर पूछा था कि क्यों न आरोपियों को बचाने के मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए जाएं।

यो खबर पढेर तपाईलाई कस्तो महसुस भयो ?
0
0
0
0
0
0
0

प्रतिक्रिया दिनुहोस् !

संबन्धित खबर